Bigg Boss 13:‘चप्पल कांड’ पर भड़के सलमान खान

bigg-boss-13 big-boss-13-salman khan angry on punjabi kaitrinaसलमान हर वीकेंड का वार में घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं और हर बार उन्हें सुधरने की सलाह भी देते हैं। लेकिन लगता है कि घरवालों पर सलमान या किसी घर आए मेहमान द्वारा दी गई सलाह का कोई फर्क नहीं पड़ा। ऐसे में सलमान ने सभी को अल्टीमेटम दिया कि वे सुधर जाएं नहीं तो उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

शहनाज को जमीन पर नीचे लिटाकर हाथ पकड़े थे, उसे लोगों ने गलत तरीके से देखा

रिलीज किए गए प्रोमो में सलमान विशाल-मधुरिमा से लेकर पारस-माहिरा और सिद्धार्थ-शहनाज के बीच पिछले हफ्ते हुए लड़ाई के क्लिपिंग दिखाते हैं और उन्हें बताते हैं कि इस शो को पूरा हिंदुस्तान देख रहा है। साथ ही वह सिद्धार्थ को बताते हैं कि उन्होंने जिस तरह से शहनाज को जमीन पर नीचे लिटाकर हाथ पकड़े थे, उसे लोगों ने गलत तरीके से देखा। वह शहनाज, माहिरा और मधुरिमा द्वारा सिद्धार्थ, पारस और विशाल को थप्पड़ मारने तक के लिए लताड़ लगाते हैं।

Read  Bigg Boss 13:शहनाज पर घर वालों ने लगाए कई आरोप!

इसी बीच वह सिद्धार्थ को शहनाज के प्रति आगाह भी करते हैं और कहते हैं कि वह शहनाज से थोड़ा सावधान रहें क्योंकि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। दरअसल शहनाज दिए गए एक कार्य के दौरान अपने लिए ‘जेलस’ शब्द सुनकर इस कदर बिफर जाती हैं कि सलमान के साथ भी गलत बर्ताव से पेश आती हैं। इस पर सलमान भड़क जाते हैं और उन्हें डांटते हैं। शहनाज उनकी एक नहीं सुनतीं और घर छोड़कर जाने की जिद करती हैं।इस पर सलमान बिग बॉस से घर का दरवाजा खोलने को कहते हैं।

Read  Bigg Boss 13:इस एक्ट्रेस ने की असीम के भाई उमर की Chat लीक

खुद को कटरीना कैफ समझने लगी हैं

वहीं शहनाज पर भी सलमान खूब गुस्सा होते हैं। क्योंकि, इस बीच शहनाज बाकी घरवालों से अलग गार्डन एरिया में बैठी रहती हैं। जिस पर सलमान पूछते हैं कि, ये ऐसा बिहेव क्यों कर रही हैं इसे इज्जत पसंद नहीं आती क्या? इसके बाद सलमान कहते हैं शहनाज बहक चुकी है क्या उन्हें वाकई ये लगता है कि, अगर उन्हें चार लोग जानने लगे तो वह कटरीना कैफ बन जाएंगी। आखिर में सलमान खान कहते हैं कि, ये एक रियलिटी शो है कोई टीवी शो नहीं।

Read  Bigg Boss 13:जब शहनाज ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला और उनका बच्चा बोर्डिंग स्कूल में है... Video Viral

वह शहनाज को यह भी कह देते हैं कि चार लोग जानने लग गए हैं तो वह खुद को कटरीना कैफ समझने लगी हैं। प्रोमो में ससमान शहनाज के लिए कहते भी दिखाई दे रहे हैं कि वह फुल नौटंकी हैं और कोई 2 साल की बच्ची नहीं हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

‘छपाक’ ने दूसरे दिन Box Office पर दिखाया कमाल ,कमाए लागत के ३१.४२%

Sun Jan 12 , 2020
सलमान हर वीकेंड का वार में घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं और हर बार उन्हें सुधरने की सलाह भी देते हैं। लेकिन लगता है कि घरवालों पर सलमान या किसी घर आए मेहमान द्वारा दी गई सलाह का कोई फर्क नहीं पड़ा। ऐसे में सलमान ने सभी को अल्टीमेटम […]
chhapak box office collection around 32percent of its cost