गोविंदा की भांजी को लगा बड़ा झटका तो हो गया बुरा हाल, इस एक बड़ी वजह से हो गई घर से बेघर…

बिbig boss13 aarti-singh-emotional-big-boss-

ग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आज (शनिवार) होगा। शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट भी सामने आ गए हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक पारस छाबड़ा के शो से बाहर होने के बाद आरती सिंह भी बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। कम वोट मिलने के वजह से उन्हें घर से बाहर भेज दिया गया है। घर से बेघर होने की खबर सुनते ही आरती को बड़ा झटका लगा और उनका बुरा हाल हो गया। बता दें कि आरती रिश्ते में एक्टर गोविंदा की भांजी लगती है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उनके बड़े भाई हैं।

Read  Kundali Bhagya 22 Jan 2020, Preview : क्या सरला मिटा पाएगी बेटी के माथे पर लगा कलंक?

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने फिनाले के पहले शो छोड़ने का फैसला किया है। बता दें, पीछले हर सीजन की तरह इस सीजन भी बिग बॉस के मेकर्स ने 10 लाख रूपए की फीस के एवज में शो छोड़ने का विकल्‍प दिया है। दिलचस्‍प बात ये है कि इस पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने स्‍वीकार भी कर लिया है। हालांकि, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के इस कदम से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा है।

adin

Leave a Reply

Next Post

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग किया डांस, Video वायरल

Sat Feb 15 , 2020
बि ग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आज (शनिवार) होगा। शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट भी सामने आ गए हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक पारस छाबड़ा के शो से बाहर होने के बाद आरती सिंह भी बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। कम वोट मिलने […]