Bigg Boss 13: रश्मि देसाई जहर खा लिया था परेशान होकर

घर के सभी सदस्यों से अपनी ‘मुंह दिखाई’ करने के लिए कहा। इस ‘मुंह दिखाई’ के तहत सभी घरवालों को अपनी लाइफ में घटी किसी ऐसी घटना के बारे में बताना था जिसने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया और बड़ा प्रभाव छोड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर शहनाज, पारस और माहिरा तक सभी ने अपना-अपना किस्सा सुनाया।big boss 13 rashmi deshai has taken poision being a girlhad

रश्मि देसाई ने भी एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया


रश्मि देसाई ने भी एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। रश्मि ने बताया कि उन्हें लड़की होने पर ताने दिए गए। उनकी मां को हमेशा इस बात के लिए खूब सुनाया गया और गंदी बातें बोली गईं कि उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है।
रश्मि देसाई ने इस दौरान खुलासा किया कि उन्होंने एक बार जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। रश्मि ने बताया कि उनका जन्म गरीब परिवार में हुआ था। उनके परिवार वाले बेटी होने पर उनकी मां को कोसते थे। सभी रश्मि को मनहूस समझने लगे थे।

Read  Bigg Boss 13 :शहनाज के पिता बोले सिद्धार्थ से दुर रहो .... घर मे सबसे बड़ा दुश्मन कौन है?

रश्मि ने आगे बताया कि वह खुद को बोझ समझने लगी थीं और इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था। रश्मि को फिर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उनका इलाज चला। इस हादसे के बाद से रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल दी।

रश्मि ने आगे बताया कि उनके अपने पिता के साथ कभी नहीं बनी और न ही उनके पिता के होने या न होने से उन्हें कुछ फर्क पड़ा। उनके कभी अपने पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं रहे।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से किया प्यार का इजहार

Sun Jan 12 , 2020
घर के सभी सदस्यों से अपनी ‘मुंह दिखाई’ करने के लिए कहा। इस ‘मुंह दिखाई’ के तहत सभी घरवालों को अपनी लाइफ में घटी किसी ऐसी घटना के बारे में बताना था जिसने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया और बड़ा प्रभाव छोड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर शहनाज, पारस और […]
bigg-boss-13-shidharth shukla loves shahanaj gill aka punjabi kaitrina