विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ का फ़र्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज

bidya balan film natkhat

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली विद्या बालन (Vidya Balan As Producer)अपने अभिनय के साथ साथ प्रोड्यूसर में एंट्री कर चुकी हैं। विद्या (Vidya Balan Short Film Natkhat) ने नटखट नाम की शॉर्ट फ़िल्म से अपने प्रोड्यूस की शुरूआत की है, जिसका फ़र्स्ट लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। विद्या इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के साथ लीड रोल भी निभा रही हैं।

विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- इस फ़िल्म को बनाने का मुख्य उद्देश्य यह है, ये आज के समय की मांग है। यह बच्चों के शुरुआती सालों में लैंगिक समानता की अहमियत के बारे में बात करती है। उन्हें ऐसे विचारों से बचाया जा सके, जो समाज में अंदर तक बैठे हुए हैं और जहां हानिकारक पुरुषत्व को सेलिब्रेट किया जाता है।

Read  सारा अली ने शेयर की अब तक की सबसे हॉट बिकीनी Photo सोसल मेडिया पर Viral

विद्या अक्सर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलती रही हैं। लॉकडाउन के दौरान विद्या ने घरेलू हिंसा का मुद्दा सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ोरशोर से उठाया था। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आई फॉर इंडिया कैंपेन के तहत फेसबुक पर लाइव फंडरेज़र कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ ने अपने-अपने तरीक़े से योगदान दिया।

Read  पिता के कहने पर अमिताभ की थी जया से शादी, 47वीं सालगिरह पर खोला ये बड़ा राज, देखें अनदेखी तस्वीर

adin

Leave a Reply

Next Post

विराट कोहली को दी अनुष्का शर्मा से तलाक लेने की सलाह दि बीजेपी नेता

Wed May 27 , 2020
नई दिल्ली। बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली विद्या बालन (Vidya Balan As Producer)अपने अभिनय के साथ साथ प्रोड्यूसर में एंट्री कर चुकी हैं। विद्या (Vidya Balan Short Film Natkhat) ने नटखट नाम की शॉर्ट फ़िल्म से अपने प्रोड्यूस की शुरूआत की है, जिसका फ़र्स्ट लुक […]