सुपरहीरो बनकर कोरोना वायरस को हराना चाहती है यह विदेशी मॉडल

विदेशी मॉडल डेमी रोज (Demi Rose) का कहना है कि उनकी इच्छा एक सुपरहीरो बनने की है, ताकि वह कोरोना वायरस (CoronaVirus) का मुंहतोड़ जवाब दे सकें। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, डेमी सेल्फ आइसोलेशन के इन दिनों का इस्तेमाल इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और अपनी दैनिक गतिविधि को साझा करके कर रही हैं।

25 वर्षीय इस मॉडल ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट किया। इसमें एक रेड ड्रेस के साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ रखा था। आंखों में आईलाइनर के साथ उनके चेहरे पर ग्लैमरस मेकअप भी था। कोविड-19 महामारी पर अपने विचारों को साझा करते हुए उन्होंने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “काश, मैं एक सुपरहीरो होती, ताकि मैं कोरोना वायरस को हरा सकती।” बीते सोमवार को डेमी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि लॉकडाउन के चलते घर में रहने के दौरान उन्हें बोरियत महसूस हो रही है। तो आइए, अब आपको दिखाते हैं इस विदेशी बाला की कुछ वायरल तस्वीरें।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

ट्विंकल खन्ना को पड़ गई थी कोरोना की भनक, 2015 में की थी भविष्यवाणी- ये रहा सबूत ....

Thu Apr 2 , 2020
विदेशी मॉडल डेमी रोज (Demi Rose) का कहना है कि उनकी इच्छा एक सुपरहीरो बनने की है, ताकि वह कोरोना वायरस (CoronaVirus) का मुंहतोड़ जवाब दे सकें। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, डेमी सेल्फ आइसोलेशन के इन दिनों का इस्तेमाल इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अपनी […]