Bhakharwadi Tv Show: कोरोना से इस टीवी शो के एक कर्मचारी की मौत…..

 

टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी सीरियल भाखरवाड़ी में काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत होने के साथ ही टीम के अन्य 8 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके चलते 26 जुलाई से 3 दिन के लिए शूटिंग बंद कर दी गई थी। जो 29 जुलाई को फिर से शुरू हो जाएगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार सब टीवी पर आनेवाले शो भाखरवाड़ी में टेलर का काम करने वाले अब्दुल की 21 जुलाई को कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। वह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ था। इसके बाद जब शो के अन्य सदस्यों की जांच करवाई तो करीब 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिन्हें आई आइसोलेट कर दिया है और उनका उपचार जारी है।

Read  Akshay Kumar निकले काम पर, बोले- हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं

इस शो में काम करने वाला टेलर शूटिंग शुरू होने से लेकर 13 जुलाई तक सेट पर ही था। इसके बाद वह आराम करने के लिए घर चला गया था। शो के निर्माता जेडी मजीठिया के अनुसार सेट पर आने से पहले कर्मचारी के पास क्लियर मेडिकल रिपोर्ट होनी चाहिए। इसलिए 19 जुलाई को जब अब्दुल को बोला गया कि वापस आने से पहले डॉक्टर की रिपोर्ट लेकर आना तो वह नॉर्मल था और वह काम पर आना चाहता था । लेकिन जब 21 तारीख को उसका हाल जानने के लिए फोन किया तो उसके घरवालों ने बताया कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Read  BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी

मजीठिया ने बताया कि शो की शूटिंग शुरू करने से पहले कर्मचारियों का इंश्योरेंस करवाया गया था। सरकार ने सेट पर डॉक्टर और नर्स को हटाने के लिए कह दिया था, लेकिन फिर भी हमारे सेट पर आज भी एक नर्स है। जो हर दिन सबका चेकअप करती है और रिकॉर्ड रखती है। इसी के साथ सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य नियमों का भी कड़ाई से पालन किया जाता है। एक इंसान की जिंदगी से बढ़कर काम नहीं है, हमने काम शुरू करने से पहले भी पूरी कास्ट और क्रू से कंसल्ट करने के बाद सबकी सहमति से शूटिंग शुरू की थी। सेट पर हर 1 घंटे में एक कर्मचारी सेनीटाइजर लेकर सभी के हाथ सेनेटाइज करवाता है। चूंकि शूटिंग 26 जुलाई से 3 दिनों के लिए बंद की गई थी, ऐसे में 29 जुलाई से फिर शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Read  Rajkumar Hirani ने Sushant Singh Rajput को दिया था धोखा, संजू में सुशांत की जगह किया रणबीर कपूर को साइन?

adin

Leave a Reply

Next Post

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुमकुम का 86 वर्ष की उम्र में निधन

Tue Jul 28 , 2020
  टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी सीरियल भाखरवाड़ी में काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत होने के साथ ही टीम के अन्य 8 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके चलते 26 जुलाई से 3 दिन के लिए शूटिंग बंद कर दी गई थी। जो 29 जुलाई […]