हुड़ हुड़ दबंग’ में साधुओं के डांस पर हुआ विवाद तो कोरियोग्राफर शबीना बोलीं- ऐसे में हम फिल्में कैसे बना पाएंगे

शबीना ने विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बातचीत में कहा, “गाने में साधुओं को गिटार के साथ डांस करते दिखाया गया है। वे असली साधू नहीं हैं। उनके गेटअप में डांसर हैं और कोरियोग्राफ की गई स्टेप कर रहे हैं। हमने गाना मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूट किया था। वहां कुछ साधू थे, जो शूट देखने पहुंचे थे। वे गाने के बैकग्राउंड में खड़े देखे जा सकते हैं।”

‘दबंग 3’ के गाने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ को लेकर हो रहे विवाद पर कोरियोग्राफर शबीना खान ने सफाई दी है। उन्होंने सवाल उठाया है कि अगर लोग इस तरह हर चीज की छानबीन करेंगे तो मेकर्स फिल्में कैसे बना पाएंगे। दरअसल, गाने में सलमान खान को साधू-संतों के साथ डांस करते दिखाए जाने का विरोध हो रहा है। हिंदू जनजागृति समिति ने धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए सेंसर बोर्ड से फिल्म का सर्टिफिकेट निरस्त करने की मांग की है। तो वहीं, शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म के खिलाफ #BoyCottDabangg3 भी ट्रेड में रहा।

Read  Sushant सुसाइड केस में Sanjay Leela Bansali पर दर्ज हुआ केस, सफाई में कहा-'मैंने 4 फिल्में ऑफर की थी'

 

 

गाने में असली साधू नहीं नाच रहे : शबीना

 

master gossip

Leave a Reply

Next Post

ऋतिक रोशन निभा सकते हैं सौरव गांगुली का किरदार- खुद पूर्व कैप्टन ने इच्छा जाहिर की

Mon Dec 2 , 2019
शबीना ने विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बातचीत में कहा, “गाने में साधुओं को गिटार के साथ डांस करते दिखाया गया है। वे असली साधू नहीं हैं। उनके गेटअप में डांसर हैं और कोरियोग्राफ की गई स्टेप कर रहे हैं। हमने गाना मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूट किया [...]