हेमा मालिनी के जबर फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, एक्ट्रेस को अचनाक सामने देख हक्का-बक्का रह गए थे

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की आधारशिला माने जाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की आज (रविवार) दूसरी पुण्यतिथी है। इस मौके पर राजनेताओं सहित पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। अटल बिहारी ना केवल एक बेहतरीन राजनेता थे बल्कि कवि, पत्रकार और लेखक के रूप में भी सराहे गए। अपनी हाजिर जवाबी से हमेशा सुर्खियों में रहते थे लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ जब उनके मुंह से कुछ शब्द ही नहीं निकल पा रहे थे।

 

दरअसल ये किस्सा बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी से जुड़ा हुआ है। अटल बिहारी वाजपेयी फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन थे। और हेमा मालिनी अटल बिहारी के भाषणों की कायल थीं। हेमा मालिनी अपने भाषणों में अक्सर अटल बिहारी का जिक्र करतीं। एक बार वह अटल बिहारी से मिलने की चाह रखीं और जब ऐसा हुआ तो अटल बिहारी उनके सामने कुछ बोल ही नहीं पा रहे थे। क्योंकि अटल जी अपनी पसंद की अभिनेत्री को अचानक से सामने देख लिया था। इस पूरे किस्से को हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान जिक्र किया था।

Read  लंबे समय बाद बोल्ड अवतार में दिखीं अनुष्का शर्मा, Viral Photo देख लोग बोले- आग लगा दी

हेमा मालिनी ने कहा था, मुझे याद है जब एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं लेकिन उनसे कभी मिली नहीं। मुझे मिलवाइए। इसके बाद मुझे अटल से मिलवाने ले जाया गया।

हेमा मालिनी बताती हैं कि उस मुलाकात के दौरान मैंने महसूस किया कि अटल बिहारी वाजपेयी बात करने में हिचकिचा रहे हैं। इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि क्या बात है? अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे? उस महिला ने बताया कि असल में वह आपके बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म सीता और गीता 25 बार देखी है। और आज अचानक आपको सामने पाकर वो हिचकिचा रहे हैं।

Read  सैफ अली खान के साथ घर से भाग जाना चाहती थीं करीना कपूर, दी थी घरवालों को धमकी, जानें इसकी वजह

सीता और गीता में हेमा मालिनी के अलावा धर्मेंद्र और संजीव कुमार भी अहम भूमिका में थे। इस फिल्म के लिए हेमा मालिनी को फिल्म फेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब मिला था।

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant 'शिव शंभू' में अटूट विश्वास रखते थे, मुझे भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते थे'

Wed Aug 19 , 2020
देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की आधारशिला माने जाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की आज (रविवार) दूसरी पुण्यतिथी है। इस मौके पर राजनेताओं सहित पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। अटल बिहारी ना केवल एक बेहतरीन राजनेता थे बल्कि कवि, पत्रकार और […]