कॅरियर बर्बाद करने के आरोप लगाने वाले निर्देशक के खिलाफ अरबाज खान ने उठाया ये कदम

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अभिनव कश्यप ( Abhinav Kashyap ) ने सलमान खान ( Salman Khan ) , अरबाज खान ( Arbaaz Khan ) और उनके पिता सलीम खान ( Salim Khan ) पर कॅरियर बर्बाद करने का आरोप सोशल मीडिया पोस्ट में लगाया था। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनका ईमेल हैक हो गया है। अब खबर है कि उनके आरोपों के बाद अरबाज खान ने निर्देशक पर मानहानि का मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्टस में जानकारी दी गई है कि अरबाज खान ने निर्देशक अभिनव कश्यप पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है। अभिनव ने अपने आरोपों में कहा था कि सलमान एंड ब्रदर्स ने उनसे फिल्में छिनने का काम किया।

Read  ब्रेड-बटर की तरह होते हैं ऐक्टिंग और सेक्स: कार्तिक आर्यन

sahil_khan.png

सोहल खान ने कहा- मेरे साथ भी हुआ
साहिल खान ने साल 2001 में आई एन.चंद्रा की फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब साहिल ने भी बॉलीवुड को लेकर कुछ बेहद ही चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। साहिल ने इंस्टाग्राम पर एक मशहूर फिल्म मैगजीन की तस्वीर साझा की है, जिसके कवर पेज पर वह, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं।

Read  अपनी नौकरानी संग इस एक्टर ने बनाए थे संबंध...

बर्थडे स्पेशल : सलमान की तरह पिता सलीम खान भी होते सुपरस्टार, अगर नहीं फंसता जूता

इसके साथ साहिल अपनी आपबीती का जिक्र करते हुए लिखते हैं, बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपर स्टार के साथ हो…मगर उनमें से एक सुपर स्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था। फिर भी वह मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे – और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। गेस कीजिए कौन?

Read  अजय देवगन के साथ फिल्म में जल्द दिखेगी विद्या बालन की HOT कजिन

वह आगे लिखते हैं, अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका असली चेहरा दिखा दिया। दुनिया के वो लोग न्यू टैलेंट्स से कितना डरते हैं – 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, सिर्फ स्टार सन को ही काम मिलता है – इस बारे में सोचें – आरआईपी सुशांत सिंह राजपूत।

adin

Leave a Reply

Next Post

मरने से पहले Sushant Singh Rajput ने Ekta Kapoor को किया था याद, कहा...... टूट गया दिल

Fri Jun 19 , 2020
मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक अभिनव कश्यप ( Abhinav Kashyap ) ने सलमान खान ( Salman Khan ) , अरबाज खान ( Arbaaz Khan ) और उनके पिता सलीम खान ( Salim Khan ) पर कॅरियर बर्बाद करने का आरोप सोशल मीडिया पोस्ट में लगाया था। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनका [...]
ekta-kapoor-sushant-singh-rajput