अरबी कलाकारों ने गाया ‘बोल राधा बोल… ‘, Viral video

arab singer sang a song bolradha bol

arab singer sang a song bolradha bol

राज कपूर की फिल्म का ‘संगम‘ एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। राज कपूर की इस फिल्म ‘बोल राधा बोल’ गाना अरेबिक सिंगर ने गाया है। वीडियो में अरेबिक कलाकार अपने ही अंदाज में इस सॉन्ग पर झूमते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को निर्देशक ओनिर ने शेयर किया है।

आपको बता दें यह गाना 1964 में आई फिल्म ‘संगम’ का है। इस फिल्म में राज कपूर, राजेंद्र कुमार और वैजयंती माला मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी है सुंदर, राधा और गोपाल। सुंदर राधा के प्यार में पागल है और गोपाल भी इसके प्यार में है। हालांकि जब सुंदर को यह मालूम चलता है कि गोपाल भी राधा को चाहता है तो वह अपने प्यार को दोस्ती के लिए छोड़ देता है।

Read  एक अकेला इस शहर में मनोज वाजपेयी की 'भोंसले' का डिजिटल प्रीमियर

संगम फिल्म का गाना ‘बोल राधा बोल’ का संगीत शंकर जय सिंह ने दिया था। इसके बोल शैलेंद्र और हसरत जयपुर ने लिखे। गाने को मुकेश और वैजयंती माला ने अपनी आवाजें दी। ‘संगम’ मूवी से ही वैजयंती माला का सिंगिंग डेब्यू हुआ था।

bol radha bol raj kapoor song

arab singer sang a song bolradha bol

adin

Leave a Reply

Next Post

24 घंटे में 3,320 केस, 10 दिन में डबलिंग, डरा रहा है कोराना,रोज आ रहे हैं 3000 से अधिक मामले

Sat May 9 , 2020
arab singer sang a song bolradha bol राज कपूर की फिल्म का ‘संगम‘ एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। राज कपूर की इस फिल्म ‘बोल राधा बोल’ गाना अरेबिक सिंगर ने गाया है। वीडियो में अरेबिक कलाकार अपने ही अंदाज में इस सॉन्ग पर झूमते नजर आ […]