सुशांत के नाम Ankita Lokhande ने लिखा भावुक मैसेज, कहा- जहां भी रहो मु्स्कुराते रहो

ankita-lokhande with sushant

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। लेकिन अभी फैंस उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस अभी तक उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके तहत लगभग 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में सुशांत को न्याय दिलाने (Justice For Sushant) के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मुहिम छिड़ी है, जिसके तहत आज शाम एक दीया जलाकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना था।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी एक दीया जलाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल ( (Ankita Lokhande Instagram) से शेयर की है। साथ ही अंकिता ने सुशांत के लिए एक मैसेज भी लिखा है। अंकिता ने लिखा, ‘उम्मीद, दुआ और ताकत!!! मुस्कराते रहो, जहां भी तुम हो।’ उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

Read  2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई यह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस!

इससे पहले भी अंकिता ने सुशांत की मौत को एक महीने पूरे होने पर एक दीया जलाया था। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, भगवान की संतान। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) में काम किया था। यही से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि छह साल साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप (Ankita-Sushant Breakup) हो गया था। सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता सदमे में हैं। वह किसी से बात करने की हालत में नहीं हैं।

Read  वर्कर्स तक वैक्सीन पहुंचने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगे यह फिल्म निर्माता

 

View this post on Instagram

 

HOPE,PRAYERS AND STRENGTH !!! Keep smiling wherever you are😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

adin

Leave a Reply

Next Post

Exclusive: sushant singh से भाई जैसा रिश्ता था, शाहरुख का बड़ा फैन था वह: मुकेश छाबड़ा

Thu Jul 23 , 2020
नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। लेकिन अभी फैंस उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। […]