Sushant Singh रिएलिटी शो में रोते हुए आए थे नज़र, Ankita Lokhande संग 6 साल बाद ब्रेकअप से टूटे चुके थे

 

नई दिल्ली। टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ ( Pavitra Rishta ) से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा के लिए गए। उनकी ( Sushant Death ) मौत से बॉलीवुड इंड्स्ट्री ( Bollywood Industry ) पूरी तरह से सन्न हो चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर सभी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। गुज़रे वक्त में आखिर दोनों एक साथ लंबी जिंदगी साथ बिताने का प्लान जो कर रहे थे। लेकिन अभी तक अंकिता की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

Ankita Lokhande And Sushant Singh Rajput

सुशांत और अंकिता ( Sushant Ankita Love Story ) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। यह कपल साथ में जितना स्क्रीन पर अच्छा लगता उसे कई ज्यादा रियल लाइफ ( Real Life ) में लगता था। अक्सर दोनों को साथ में ही देखा जाता था। लेकिन एक दिन दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगी। जिसे सुन सभी शॉक्ड हो गए। सभी यह जानना थे कि आखिर क्यों दोनों अलग हो गए। क्यों दोनों का ब्रेकअप ( Ankita Sushant Breakup ) हो गया। इस बीच अपने टूटे रिश्ते पर सुशांत का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि उनके और अंकिता के बीच हुए ब्रेकअप के बारें में जानने के लिए कुछ बचा नही है। 6 साल के टूटे रिश्ते का गम सुशांत का एक रिएलिटी शो ( Reality Show ) में छलक, जहां वह अपनी एक फिल्म के प्रमोशन ( Film Promotion ) के लिए आए थे। कंटेस्टेट द्वारा गाए गए गाने के बाद सुशांत काफी भावुक हो गए थे और रोने लगे थे।

Read  अंकिता लोखंडे ने लगा लिया था गले जब Sushant ने रोते हुए कहा था- आज सबकुछ है लेकिन मां नहीं हैं,.. देखिए Video

शो ‘पवित्र रिश्ता’ ( Pavitra Rishta Superhit Couple ) की यह सुपरहिट जोड़ी हमेशा से ही दर्शकों की फेवरेट रही है। दोनों के अलग होने के बाद हर कोई चाहता था कि वह यह कपल एक बार फिर साथ आ जाए। लेकिन कभी ऐसा हुआ नहीं। लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच की कड़वाहट खत्म होने लगी। अंकिता के बॉलीवुड डेब्यू ( Ankita Bollywood Debut ) को लेकर उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं भी दी। यही नहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अंकिता की ‘फिल्म अच्छी दिख रही है। मैं अंकिता को काफी लंबे समय से जानता हूं। वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्म में उनके और सभी कलाकारों के टैलेंट के साथ न्याय होगा।’ आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और ये साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार थे।

Read  पाताल लोक प्रोड्यूसर अनुष्का के खिलाफ विधायक ने कराई शिकायत दर्ज

adin

Leave a Reply

Next Post

Boney Kapoor की इन हरकतों से नाराज हो गई थीं Sridevi, .......महीने तक बात

Fri Jun 19 , 2020
  नई दिल्ली। टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ ( Pavitra Rishta ) से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा के लिए गए। उनकी ( Sushant Death ) मौत से बॉलीवुड इंड्स्ट्री ( Bollywood Industry ) पूरी तरह से […]