मौत के मुंह से निकलते ही अमिताभ बच्चन ने छुए थे इस शख्स के पैर, जया ने उतारी थी आरती

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कुछ यादें ऐसी होती है जो एक हमेशा के लिए एक छाप छोड़ जाती है जिसे भुला पाना इतना असान नही होता। ऐसी ही कुछ यादें बॉलिवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ भी जुड़ी है जिसें वो अक्सर याद करके कांप जाते है। और यह किस्सा उनकी फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान का है। यह वो फिल्म थी जिसने उनके जीवन को ही बदल कर रख दिया था। इस फिल्म की शूंटिग के दौरान अमिताभ बच्चन को गंभीर चोट आई थी इसके बाद उनके सामने खड़ी थी मौत, जिससे वो काफी दिनों तक लड़ते रहे।

Read  ‘छपाक’ ने दूसरे दिन Box Office पर दिखाया कमाल ,कमाए लागत के ३१.४२%

फिर सके बाद डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही शूटिंग शुरू हुई। शॉट ओके हुआ और लोग तालियां लगे। स समय तक अमिताभ के चेहरे पर मुस्कराहट थी। लेकिन कुछ समय के बाद ही उनके पेट में दर्द शुरू होने लगा। दरअसल, टेबल का एक कोना उनके पेट में चुभ गया था। कुली की शूटिंग के दौरान लगी यह चोट, शुरू में मामूली लगी लेकिन दो दिन बाद घातक निकली। इस पूरे किस्से का जिक्र अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में भी कर चुके हैं।

Read  हुड़ हुड़ दबंग' में साधुओं के डांस पर हुआ विवाद तो कोरियोग्राफर शबीना बोलीं- ऐसे में हम फिल्में कैसे बना पाएंगे

adin

Leave a Reply

Next Post

मजदूरों की मदद के लिए Sonu Sood ने अब यूपी की बसों का किया इंतजाम, कहा- अंतिम प्रवासी को घर पहुंचाना है लक्ष्य

Sun May 17 , 2020
नई दिल्ली। बॉलीवुड में कुछ यादें ऐसी होती है जो एक हमेशा के लिए एक छाप छोड़ जाती है जिसे भुला पाना इतना असान नही होता। ऐसी ही कुछ यादें बॉलिवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ भी जुड़ी है जिसें वो अक्सर याद करके कांप जाते है। और यह […]