Amitabh Bachchan समेत घर के चार सदस्यों को कोरोना संक्रमण होने का कारण आया सामने, इस बड़ी वजह से हुए संक्रमित

 

नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को 11 जुलाई कोरोना संक्रमित (Coronavirus positive) पाए जाने की खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया। इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव (Aishwarya Aaradhya corona positive) पाई गईं। जबकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Jaya Bachchan corona negative) आई। अमिताभ ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि जो भी पिछले 10 दिनों में संपर्क में आए हो वो अपना टेस्ट करवा लें। वहीं उनके बंगलों सैनिटाइज करने के बाद सील कर दिया (Amitabh Bachchan house sealed) गया। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज नानावटी अस्पताल (Nanavati hospital) में डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। बिग बी अपने डेली रूटीन को फॉलो कर रहे हैं। लेकिन लोगों के मन में सवाल ये उठ रहा है कि खुद इतने सर्तक रहने वाले स्टार्स को आखिरकार कोरोनो (Bachchan family Covid 19 positive Reason) हुआ कैसे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ और अभिषेक को कोरोना होने के दो वजह मानी (Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan corona positive reason) जा रही हैं। पहला कारण अभिषेक बच्चन का ब्रीद 2 वेब सीरीज के लिए स्टूडियो जाना। वो कई दिनों तक मुंबई के वर्सोवा के एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करने के लिए जा रहे (Abhishek Bachchan recording for Breathe) थे।

Read  जब लोगो नि बानी कपुर को कुपोषणका शिकार कहा .... जबाब जबर्दस्त मिला

दूसरा कारण खुद बच्चन परिवार के इलाके में फैले कोरोनो के केसेस को माना जा रहा है। जहां अमिताभ बच्चन का घर है उस इलाके में कोरोना वायरस के कुछ केस बीते दिनों (coronavirus cases near Amitabh Bachchan house) पाए गए थे। माना जा रहा है कि वहीं के किसी व्यक्ति के संपर्क में आने से ये वायरस घर में एंट्री कर गया। और एक-एक करके परिवार के चार सदस्यों में फैल गया।

Read  Sonu Sood पर बने फनी मीम्स, खुद भी कर रहे हैं शेयर

बता दें कि अमिताभ बच्चन को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया (Amitabh Bachchan isolation ward) है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बीते दिन बताया गया था कि बिग बी अच्छे से खाना खा रहे हैं, उनकी सेहत में सुधार हो (Amitabh Bachchan health stable) रहा है। उन्हें किसी गहन इलाज की जरूरत नहीं है। हालांकि अमिताभ बच्चन को थेरेपी ट्रीटमेंट (Amitabh Bachchan therapy treatment) भी दिया जा रहा है। बिग बी के फेफड़ो की हिस्ट्री को देखते हुए उनका इलाज किया जा रहा है।

Read  जूही चावला सोने से पहले हर दिन पढ़ती है हनुमान चालीसा

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant Suicide case में लाल बैग की कहानी का हुआ खुलासा, दो बड़े रहस्यों से उठा पर्दा

Wed Jul 15 , 2020
  नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को 11 जुलाई कोरोना संक्रमित (Coronavirus positive) पाए जाने की खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया। इसके बाद 12 जुलाई को […]