Amar Singh ने Amitabh-Jaya के रिश्ते पर उठाए थे सवाल ,कुछ महीने पहले वीडियो जारी कर बच्चन परिवार से मांगी थी माफी,

 

नई दिल्ली | भारतीय राजनीति का जाना माना चेहरा रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन (Amar Singh Died) हो गया। अमर सिंह लंबे समय से सिंगापुर में अपना इलाज करा रहे थे। अमर सिंह के निधन की खबर सामने आते ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सिर झुकाए हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की। एक वक्त था जब बिग बी और अमर सिंह की दोस्ती (Amitabh Bachchan and Amar Singh friendship) के चर्चे हुआ करते थे। 10 साल पहले दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई थी। हालांकि कुछ महीने पहले सिंगापुर से ही अमर सिंह ने वीडियो पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार से माफी (Amar Singh posted apology video) मांगी थी। उन्होंने अस्पताल से वीडियो (Amar Singh Video) जारी कर अपने पुरानी बातों के लिए बिग बी से माफी मांगी थी।

अमर सिंह ने वीडियो में कहा था कि मैं अपनी पुरानी बातों के लिए अमिताभ जी से माफी मांगना चाहता (Amar Singh apologized) हूं। उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन हर साल उन्हें जन्मदिन बधाई देते हैं। पिता की पुण्यतिथि पर अमित जी का मैसेज आया जिसके बाद मैं काफी भावुक हो (Amar Singh got emotional) गया। हालांकि एक वक्त ऐसा आया था जब अमर सिंह अपनी दोस्ती भूलकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार कई टिप्पणियां कर बैठे थे। उन्होंने जया बच्चन से कहा था कि वो राज्यसभा में बड़ी ही बेबाकी से बोल रही थीं कि हमारे हाथ में रिमोट होता है अगर नहीं देखना है तो टीवी बंद कर सकते हैं। तो फिर जया जी (Jaya Bachchan) अपने परिवार पर ये लगाम क्यों नहीं लगाती।

Read  अभिषेक बच्चन फुटपाथ पर सोने को हुए मजबूर, यहां जाने पूरा मामला

adin

Leave a Reply

Next Post

Raakhi har saal kahele sawanawa me (Bhojpuri) राखी हर साल कहेले सावनवा में .... Video

Sun Aug 2 , 2020
  नई दिल्ली | भारतीय राजनीति का जाना माना चेहरा रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन (Amar Singh Died) हो गया। अमर सिंह लंबे समय से सिंगापुर में अपना इलाज करा रहे थे। अमर सिंह के निधन की खबर सामने आते ही अमिताभ बच्चन […]
Raakhi har saal kahele sawanawa me