पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कर ली शादी? देखें Photos सच्चाई आखिर क्या है?

भोजपुरी सिनेमा जगत में काफी समय पहले अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का ब्रेकअप जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. इन दोनों के अफेयर की चर्चे भी कुछ कम नहीं रहे थे. दोनों एक समय पर सबसे बड़ी भोजपुरी जोड़ी में से थे. जिस फिल्म या गाने में अक्षरा-पवन साथ में दिखें उसे पहले ही हिट मान लिया जाता था. वहीं जब दोनों का रिश्ता टूटा तो काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ. अक्षरा ने पवन सिंह पर इंडस्ट्री से निकलवाने तक के आरोप लगा दिए. वहीं अब अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की शादी की चौंकाने वाली खबरों ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर रखा है.

दरअसल, हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में दुल्हन बनीं अक्षरा भोजपुरी स्टार कल्लू के साथ रोमैंटिक अंदाज में दिख रही हैं. कल्लू भी दुल्हे बने नजर आ रहे हैं. जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं चारों तरफ खबरें उड़ने लगीं कि अक्षरा ने कल्लू से शादी कर ली है और वो भी बिना किसी को कानो-कान खबर किए.

Read  पवन सिंह के गाने से लेकर काजल राघवानी की कुकिंग तक,जानें लॉकडाउन में क्या कर रहें आपके पसंदीदा भोजपुरी स्टार्स

 

भोजपुरी की सुपर हिट अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों फिर से चर्चा के केंद्र में है और इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से । सोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटो की माने तो अक्षरा सिंह ने युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू संग सात फेरे ले लिए हैं । ना – ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई। अक्षरा ने सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सात फेरे ले लिये हैं, जिसके बाद उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है और सोशल मीडिया में दोनों को खूब बधाईयां भी मिलने लगी। जब इसके बारे में तहक़ीक़ात हुई तो पता चला की अक्षरा – कल्‍लू की शादी की वायरल फोटो में सच्‍चाई बस इतनी है कि दोनों ने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय व निर्माता आशुतोष कुमार सिंह की आने वाली फिल्‍म के सेट पर शादी की है, जो देखने में रियल लग रहा है। चंदन उपाध्‍याय इन दिनों अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म बना रहे हैं, जिसका नाम है – ‘शुभ घड़ी आयो’। यह तस्वीर इसी फिल्‍म के सेट की है। इस फिल्‍म को लेकर दोनों बेहद एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि दोनों के एक दूसरे के साथ सोलो वाली यह पहली फिल्‍म है।

 

View this post on Instagram

 

❤️ #bridelook #shooton #filmlook #workmode #happiness #onelife #positivevibesonly #loveyouall #blessed #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 

View this post on Instagram

 

अक्षरा सिंह ने अरविंद अकेला कल्‍लू संग रचाया ब्याह , फोटो हुआ वायरल भोजपुरी की सुपर हिट अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों फिर से चर्चा के केंद्र में है और इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से । सोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटो की माने तो अक्षरा सिंह ने युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू संग सात फेरे ले लिए हैं । ना – ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई। अक्षरा ने सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सात फेरे ले लिये हैं, जिसके बाद उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है और सोशल मीडिया में दोनों को खूब बधाईयां भी मिलने लगी। जब इसके बारे में तहक़ीक़ात हुई तो पता चला की अक्षरा – कल्‍लू की शादी की वायरल फोटो में सच्‍चाई बस इतनी है कि दोनों ने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय व निर्माता आशुतोष कुमार सिंह की आने वाली फिल्‍म के सेट पर शादी की है, जो देखने में रियल लग रहा है। चंदन उपाध्‍याय इन दिनों अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म बना रहे हैं, जिसका नाम है – ‘शुभ घड़ी आयो’। यह तस्वीर इसी फिल्‍म के सेट की है। इस फिल्‍म को लेकर दोनों बेहद एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि दोनों के एक दूसरे के साथ सोलो वाली यह पहली फिल्‍म है।

A post shared by Uday Bhagat (@uday_bhagat_official) on

master gossip

Leave a Reply

Next Post

खेसारी लाल यादव का 'रोवतारे सईया' यूट्यूब पर छा रहा ..., दिखा ऐसा अंदाज Video

Fri Dec 13 , 2019
भोजपुरी सिनेमा जगत में काफी समय पहले अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का ब्रेकअप जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. इन दोनों के अफेयर की चर्चे भी कुछ कम नहीं रहे थे. दोनों एक समय पर सबसे बड़ी भोजपुरी जोड़ी में से थे. जिस फिल्म या [...]