वायरल हो रहीं अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की शादी की तस्वीरें,सच क्या है ? जान्ने के लिए क्लिक करें

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो पॉप्युलर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों स्टार्स की शादी के फोटोज शेयर कर लोग कह रहे हैं कि ये दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

इन दोनों की शादी की तस्वीरों पर फैन्स अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला को बधाई दे रहे हैं। इसके साथ कई लोगों के मन में यह भी सवाल है कि क्या सच में इन दोनों स्टार्स ने शादी कर ली है?। दरअसल इन वायरल हो रहे इन फोटोज के पीछे की सच्चाई यह है कि उनकी ये तस्वीरें फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ के सेट की हैं।

तस्वीरों में दोनों स्टार्स रियल में शादी करते हुए जरुर दिखाई दे रहे हैं लेकिन यह सिर्फ उनकी फिल्म का एक सीन है, जो इन दोनों स्टार्स ने हाल ही में शूट किया है। तस्वीरों में अक्षरा सिंह दुलहन के अवतार में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं, तो वहीं उनके साथ में दुल्‍हा बने अरविंद अकेला कल्‍लू भी खूब जंच रहे हैं।

Read  भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लाइव शो में मचाया धमाल, फैंस हुए दीवाने Video

ता दें कि फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ को चंदन उपाध्‍याय द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं। इस फिल्म को एक सामाजिक और पारिवारिक आधार पर बनाया जा रहा है। इसके साथ ही यह पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म होने जा रही है जिसमें अरविंद अकेला और अक्षरा सिंह साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं

master gossip

Leave a Reply

Next Post

नई नवेली दुलहन के अवतार में नजर आईं निधि झा

Thu Dec 5 , 2019
भोजपुरी इंडस्ट्री के दो पॉप्युलर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों स्टार्स की शादी के फोटोज शेयर कर लोग कह रहे हैं कि ये दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों की शादी [...]