अक्षरा सिंह से रितेश पांडेय ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

1
akshra  singh and ritesh pandey fight over with excuses
भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्मों में जलवा बिखेरने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह से मशहूर गायक रितेश पांडेय ने ऐसी हरकत कर दिया की मामला थाने तक जा पहुचा। आखिरकार घटों तक चली बातचीत के बाद रितेश को अभिनेत्री अक्षरा सिंह से माफी मांगनी पड़ी जिसके बाद विवाद सुलझ सका।
प्राण जाई पर वचन न जाई से चर्चित हुई भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों बनारस मसान हैं। वो सिंगर रितेश पांडेय के साथ एक शूटिंग के सिलसिले में यहां रुकी हैं। शनिवार को थाना सारनाथ के तिलमापुर स्‍थित एक स्टूडियो में दोनों जब शूटिंग कर रहे थे तो उसी समय शूट को लेकर ही अक्षरा ने रितेश को कुछ सलाह दिया।
रितेश को ये बात नागवार गुजरी की उनके काम में किसी को दखल देने की जरूरत नहीं है। बातचीत चल ही रही थी की रितेश ने स्टूडियो में ही अक्षरा को गालियां देनी शुरू कर दीं। वहां मौजूद लोगों ने रितेश को रोका। इधर उनके इस हरकत से नाराज अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने रविवार को सारनाथ थाने के आशापुर चौकी में जा पहुँची रितेश खिलाफ शिकायत किया।
अक्षरा की तरफ से तहरीर मिलने के बाद रितेश पांडेय को थाने आने को कहा। रविवार को रितेश पांडेय व उनके बड़े भाई राजीव सहित अन्य लोग थाने पर पहुचे और सुलह समझौते के लिए अक्षरा से हिसाब बैठाने लगे। तीन घण्टे तक थाने में रहने के बाद भी अभिनेत्री ने कोई बात नहीं मानीं। इसके बाद आशापुर चौकी पर पहुंच कर गायक रितेश पांडेय ने अपनी गलती की माफी मांगी। उन्होंने आगे फिर ऐसी कोई गलती न दोहराने का भरोसा दिया तब मामला सुलझ सका।

adin

One thought on “अक्षरा सिंह से रितेश पांडेय ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

Leave a Reply

Next Post

Khesari Lal Yadav ने  Kajal Raghwani  अंदर  झांकी... Video हो गया Viral

Tue May 26 , 2020
भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्मों में जलवा बिखेरने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह से मशहूर गायक रितेश पांडेय ने ऐसी हरकत कर दिया की मामला थाने तक जा पहुचा। आखिरकार घटों तक चली बातचीत के बाद रितेश को अभिनेत्री [...]