बायकॉट की मांग : Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ पर लगा लव जिहाद को बढ़ावा देना का आरोप

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। काफी लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है। लेकिन इससे एक नया विवाद भी शुरू हो गया है। ‘लक्ष्मी बम’ को लेकर अब बायकॉट की मांग उठने लगी है। इसके बाद ट्विटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड करने लगा। फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है।

 

Read  शिल्पा-​ऋतिक टीवी शो के जज बनने की लेते हैं इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे

नाम को लेकर हुआ विवाद

‘लक्ष्मी बम’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। साथ में कियारा आडवाड़ी भी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के रोल का नाम आसिफ बताया जा रहा है। वहीं कियारा के किरदार का नाम प्रिया है। यह फिल्म तमिल की ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि ऑरिजिनल फिल्म में हीरो के किरदार नाम राघव है तो फिर इसमें आसिफ क्यों रखा गया। जबकि हीरोइन का नाम प्रिया ही है।

Read  बहन कृष्णा ने शेयर कीं ब्वॉयफ्रेंड इबन के साथ रोमांटिक तस्वीरें, टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन

 

बता दें कि ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि कियारा अक्षय को अपने घर पर परिवार वालों को शादी के लिए मनाने के लिए घर बुलाती हैं। लेकिन कियारा के घर में भूत-प्रेत का चक्कर होता है और अक्षय कुमार भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते हैं। वह कहते हैं कि जिस दिन भूत दिख गया उस दिन वह चूड़िया पहन लेंगे। उसके बाद अक्षय कुमार में लक्ष्मी की आत्मा आ जाती है। उसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है।

Read  शॉर्ट ड्रेस में  बेहद खूबसूरत दिखी अजय देवगन के बेटी "न्यासा", तेजीसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

adin

Leave a Reply

Next Post

बिहार में का बा? बताने के लिए आपस में भिड़ीं मैथिली और नेहा सिंह

Sat Oct 17 , 2020
नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। काफी लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है। लेकिन इससे एक नया विवाद भी शुरू हो गया है। ‘लक्ष्मी बम’ को लेकर अब बायकॉट की मांग उठने […]
bihar me kaa baa