Akshay Kumar ने को-स्टार Shanthipriya की स्किन को देख किया था भद्दा मजाक, एक्ट्रेस ने Tweet कर बताई पूरी बात

akshay-kumar-comments-on -Shanthipriya-skin-color

नई दिल्‍ली।अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का बॉलीवुड में जितना बड़ा नाम है वे उतने ही साधारण और मिलनसार हैं, उनके मज़ाकिया अंदाज़ से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री वाकिफ है, इसी लिए उनकी सभी दिल से इज़्ज़त करते हैं। लेकिन उनके इस तरह के मज़ाक से कभी-कभी किसी के लिए परेशानी भी बन जाया करती है। बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ (Ikke Pe Ikka) और ‘सौगंध’ (Saugandh) की को-स्टार शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने एक इंटरव्यू में बताया कि अक्षय कुमार ने उनके स्किन कलर पर कमेंट किया था। ऐक्ट्रेस शांतिप्रिया ने अपने इंटरव्यू में बताया कि शूटिंग के समय स्किन कलर के स्टॉकिंग्स पहनने पर ज्यादा डार्क लगने की वजह से अक्षय कुमार ने किस तरह उनके घुटनों का मजाक उड़ाया था।

शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने इस वाकये को इंटरव्यू में बताने के साथ साथ अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने सफाई वाले अंदाज़ में बताया कि अक्षय का इस तरह से कमेंट करना कोई गंभीर बात नहीं थी वे मेरे साथ मजाक कर रहे थे। शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “मैं यह साफ करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार का वो कमेंट करना केवल मेरे साथ मजाकिया अंदाज था हालांकि, उनके कमेंट मेरे दिमाग में कई दिनों तक रहे, लेकिन मैं जानती हूं कि उनका मकसद मुझे चोट पहुंचाना और परेशान करना कतई नहीं था। मैं दिल से उनके काम की तारीफ करती हूं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी देती हूं।” हालांकि एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने अपनी बहन भानुप्रिया का भी ज़िक्र किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके स्किन कलर की वजह से बहन को बॉलीवुड में जो मुकाम मिलना चाहिए था वह नहीं मिला।

Read  गले पर नज़र आए लाल रंग के निशान

adin

Leave a Reply

Next Post

मनोज बाजपेयी की तस्वीरें ऑडिशन में फाड़ दी गई थीं , करना चाहते थे सूइसाइड...

Thu Jul 2 , 2020
नई दिल्‍ली।अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का बॉलीवुड में जितना बड़ा नाम है वे उतने ही साधारण और मिलनसार हैं, उनके मज़ाकिया अंदाज़ से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री वाकिफ है, इसी लिए उनकी सभी दिल से इज़्ज़त करते हैं। लेकिन उनके इस तरह के मज़ाक से कभी-कभी किसी के लिए परेशानी भी […]
manoj bajpeyi