Ajay Devgn ने 700 परिवारों को दी राशन किट्स, चुपके से अब किया ये काम

ajay-devgn-lockdown help

पूरा देश इन दिनों महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के लोग हैं। यहां मुंबई स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी को रेड स्पॉट माना गया है। इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव मदद कर रहे है। अभिनेता अजय देवगन वहां रहने वाले लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए है। अजय देवगन इन दिनों चुपचाप कोरोना की जंग में अपना योगदान दे रहे हैं।

ajay.jpg

एक रिपोट के अनुसार, अजय ने धारावी के नए क्वारंटाइन अस्पताल के ऑक्सीजन सिलेंडर्स और पोर्टेबल वेंटिलेटर्स का पूरा खर्चा उठाया है। यहां के लोगों का इलाज करने के लिए बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन) ने 200 बिस्तरों वाला एक अस्पताल बनाया है। इसमें धारावी के कोविड-19 मरीज़ों का इलाज किया जाएगा। इसे 15 दिनों के अंदर बन गया, जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर्स और वेंटिलेटर्स का खर्च अजय देवगन ने उठाया है।

Read  ढोंगी साधू के रोल के लिए चिलम पीना सीख रहे थे इरफान, एक बाबा ने असली गांजा भरकर पिलाया तो शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी थी

ajay_new.jpg

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों जब खबर आई कि अजय देवगन 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं, तभी अजय देवगन ने खुद एक ट्विट के जरीए ज्यादा से ज्यादा लोगों को धारावी के लिए आगे आने की गुहार भी लगाई थी। बता दें कि मुंबई के सबसे बड़े स्लम धारावी तक कोरोना पहुंच चुका है। ये वायरस महाराष्ट्र को और नुकसान ना पहुंचाए इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। वहीं इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी इस स्लम की मदद के लिए आगे आए हैं। सभी किसी न किसी तरह से मदद कर रहे हैं।

Read  1 रन शॉर्ट दिए जाने के बाद Preity Zinta ने निकाला गुस्सा, ट्वीट में कर डाली ये मांग

अजय देवगन की तो बाकी सेलेब्स की तरह वो भी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ लगातार जुड़े हैं। अजय देवगन अपने सोशल अकाउंट पर कभी अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिख जाते हैं तो कभी लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए जागरूक करते दिखाई दे जाते हैं।

Read  अजय देवगन ने एमएस धोनी के साथ शेयर की फोटो,सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया

ajay-devgn2.jpg

adin

Leave a Reply

Next Post

दुनिया को अलविदा कहने से पहले Wajid Khan ने मीका सिंह को अस्पताल से भेजा था जरूरी ऑडियो मैसेज

Mon Jun 1 , 2020
पूरा देश इन दिनों महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के लोग हैं। यहां मुंबई स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी को रेड स्पॉट माना गया है। इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव मदद कर रहे है। अभिनेता […]