फिल्म सेट पर लगा ताला, बिना शूटिंग खाली हाथ घर लौटे अजय देवगन

Sपॉटबॉय की खबर के मुताबिक अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया का जरूरी सीक्वेंस शूट नहीं कर पाए हैं. उन्हे फिल्म सिटी में एक बड़े एक्शन सीन को शूट करना था लेकिन कोरोना के कहर के चलते ऐसा हो ही नहीं पाया.

सेट पर लगा ताला, घर लौटे अजय देवगन

अजय देवगन वेन्यू पर पहुंच भी गए और उनके साथ 350 लोगों की पूरी टीम भी आई. लेकिन सभी के हाथ लगी निराशा और मायूसी. एक तरफ अजय देवगन को वापस अपने घर की तरफ रवाना होना पड़ा तो वहीं फिल्म के बाकी लोगों को भी भेज दिया गया.

Read  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने परिवार पर लगाया टॉर्चर का आरोप,तलाक के पहले आलिया ने बदला अपना नाम

फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि उन्हें इस बात की निराशा तो है लेकिन सभी के भले को देखते हुए ये फैसला ठीक था. वो कहते हैं- हम कुछ नहीं कर पाए. सरकार ने धारा 144 लगा रखी है. ऐसी परिस्थितियों पैक अप के अलावा कुछ और नहीं किया जा सकता था. अब हमें भी नहीं पता कि फिल्म का ये महत्वपूर्ण सीन अब शूट हो पाएगा. लेकिन सभी की सुरक्षा के चलते पैक करना की ठीक रहा.

Read  Farhan Akhtar का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना से संक्रमित पाया गया!

बता दें, अभिषेक दुधैया निर्देशित भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया एक वॉर ड्रामा फिल्म है जो 1971 में हुए भारत-पाक के युद्ध पर आधारित है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे IAF स्कार्डन लीडर विजय कर्णिक ने 300 स्थानीय महिलाओं की मदद से एक IAF एयरबेस तैयार कर लिया था. फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त,सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं. लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते इस फिल्म को तगड़ा झटका लगा है.

Read  2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई यह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस!

वैसे भुज के अलावा रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को पोस्टपोन कर दिया गया है. वहीं इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को फिर से रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है.

master gossip

Leave a Reply

Next Post

नागिन 4: श्रीदेवी से कंपेयर किए जाने पर खुद को रोक नहीं पाईं रश्मि देसाई, कही यह बात

Wed Mar 18 , 2020
Sपॉटबॉय की खबर के मुताबिक अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया का जरूरी सीक्वेंस शूट नहीं कर पाए हैं. उन्हे फिल्म सिटी में एक बड़े एक्शन सीन को शूट करना था लेकिन कोरोना के कहर के चलते ऐसा हो ही नहीं पाया. सेट पर लगा ताला, घर […]