अस्पताल में भर्ती Aishwarya Rai का बुखार हुआ कम, Aaradhya Bachchan की हालत में भी आया सुधार

 

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर से ग्रसित बिग बी अमिताभ बच्चन(Covid-19 positive Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनका पूरा परिवार मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गया हैं। कल देर रात ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan Admitted To Hospital) भी अपनी बेटी आराध्या के साथ भर्ती हो गई है उन्हें तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ के साथ गले में हल्का दर्द हो रहा था जिसके चलते निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, वहीं आराध्या का बुखार रूकने का नाम नही ले रहा था। अस्पताल में भर्ती होने के बाद दोनों की हालत में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

बता दें कि पिछले शनिवार को अमिताभ(Amitabh Bachchan and Abhishek tested positive for coronavirus) और अभिषेक को कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद नानावटी भर्ती कराया गया था, तो वहीं ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना के लक्षण कम होने के कारण उन्हें फैमिली डॉक्टर की सलाह (self quarantining at home)पर घर पर क्वारंटीन होने की सलाह दी गयी थी।

Read  अजय देवगन ने कहा-'ऐसा लगता है लॉकडाउन को 22 साल बीत चुके हैं',शेयर की काजोल के साथ पुरानी तस्वीर

बताया जा रहा है कि अस्पताल में जो डॉक्टर्स की टीम अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज कर रही है, वही डॉक्टर्स की टीम ऐश्वर्या और आराध्या की देखरेख में लगी है। बताया जा रहा है कि अब अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहे है। दोनों की हालत पहले से काफी सुधार आया है।

Read  शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की ग्लैमरस तस्वीर हो रही है वायरल

adin

Leave a Reply

Next Post

Kangana ने तापसी और स्वरा भास्कर को कहा- तुम आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो फिर भी काम नहीं मिल रहा

Sun Jul 19 , 2020
  नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर से ग्रसित बिग बी अमिताभ बच्चन(Covid-19 positive Aishwarya Rai Bachchan) के साथ उनका पूरा परिवार मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गया हैं। कल देर रात ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan Admitted To Hospital) भी अपनी बेटी आराध्या के साथ […]