‘Mirzapur Season 2’ के ट्रेलर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

मुंबई। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को वेब सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 2’ ( Mirzapur Season 2 ) का ट्रेलर जारी कर दिया है। सीरीज 23 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ सी आ गई है। फैंस सीरीज के डायलॉग्स पर मीम्स बना रहे हैं।

‘मिर्जापुर सीजन 2’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग अपना रौब दिखाएंगे। इस नए सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार की नई एंट्री देखने को मिल रही है।

Read  शत्रुघ्न सिन्हा ने गोविंदा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लोगों ने उन्हें दबाना शुरू कर दिया....

इन डायलॉग्स पर बने सबसे ज्यादा मीम्स

  • बीना त्रिपाठी— शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ है अभी तक।
  • कालीन भइया — जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी।
  • कालीन भइया— हमें बदलना भी लेना है और मिर्ज़ापुर भी।
  • कालीन भइया — गद्दी कोई भी संभाले, नियम सेम होंगे।
  • मुन्ना भइया — हम एक और नियम एड कर रहे हैं। गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।
Read  India's best dancer: रियलिटी शो में मलाइका अरोड़ा की जगह रेमो डिसूजा, जानें क्या है मामला, start on...

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम ड्रामा में के 10 भाग होंगे। ट्रेलर को देखकर लगता है कि इस वाले भाग में बदला और प्रतिशोध को दिखाया जाएगा। वहीं, दर्शकों के मन में पहले सीजन के समापन के बाद कई सवाल हैं, जो 23 अक्टूबर को दूर होने वाले हैं।

अमेजॅन प्राइम वीडियो की इंडिया प्रमुख अपर्णा पुरोहित का कहना है, ‘मिर्जापुर की दुनिया के लिए सबसे अच्छा लेआउट बनाया गया है। पिछले दो वर्षों में यह शो अभूतपूर्व रहा है। दर्शकों ने शो के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की है। इसके पात्र लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं। हमने कई वर्षों से एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ एक अद्भुत सहयोग किया है और हम एक और मनोरंजक सीजन के लिए फिर से जोरशोर से शामिल होने के लिए रोमांचित हैं। हम मनोरम और गंभीर अपराध नाटक, मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित नए सीजन को लाने के लिए खुश हैं।

Read  शो 'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक के चलते आईसीयू में किया भर्ती, नर्स ने बताया आर्थिक तंगी से गुज़र रही थीं एक्ट्रेस!

adin

Leave a Reply

Next Post

बिकिनी पहनकर खाना बना रहीं रणबीर कपूर की हीरोइन, तस्वीर वायरल

Tue Oct 6 , 2020
मुंबई। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को वेब सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 2’ ( Mirzapur Season 2 ) का ट्रेलर जारी कर दिया है। सीरीज 23 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ सी आ गई है। फैंस सीरीज के डायलॉग्स पर […]