हिमांशी पहली लड़की जिसे पिता से मिलवाया, घरवाले उन्हें अपना लेंगे- आसिम

बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है. ये सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के नाम रहा. ये सीजन भी कंट्रोवर्सी और ड्रामे से भरा रहा. शो में जहां कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली तो कुछ कपल भी इस सीजन में बने. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अफेयर के चर्चे रहे. बिग बॉस 13 तो खत्म हो चुका है मगर इन दोनों के रिश्ते में अभी काफी कुछ बाकी है.

आसिम ने कई दफा शो में ये कहा है कि वे हिमांशी संग रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं. मगर आसिम के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ नजर आए. अब इस पर आसिम का रिएक्शन आ गया है.

Read  मुझसे शादी करोगे: कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती, कहा- कहीं की अप्सरा हैं क्या?'

आसिम के भाई उमर ने हिमांशी संग उनके रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि अभी आसिम को अपने करियर पर फोकस करना चाहिए. हिमांशी के साथ उन्हें प्यार नहीं है बल्कि ये महज आकर्षण है.

आसिम का ऐसा मानना है कि भले ही अभी उनके पैरेंट्स हिमांशी को एक्सेप्ट ना कर रहे हों मगर समय के साथ-साथ वे इस रिश्ते को कुबूल लेंगे. आसिम ने कहा कि इन 26 सालों में हिमांशी पहली लड़की हैं जिन्हें उन्होंने अपने वालिद से मुखातिब कराया है

Read  Bigg Boss 13:माहिरा, बोलीं- नफरत है मुझे इससे... माहिरा के बदले तेवर, सलमान हैरान

बता दें कि आसिम के पिता ने भी ट्वीट में कहा था कि आसिम अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. ये देखना रोचक होगा कि दोनों का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है और दोनों की शादी होती है या नहीं.

adin

Leave a Reply

Next Post

आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को अवॉर्ड, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Mon Feb 17 , 2020
बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है. ये सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के नाम रहा. ये सीजन भी कंट्रोवर्सी और ड्रामे से भरा रहा. शो में जहां कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली तो कुछ कपल भी इस सीजन में बने. आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अफेयर के चर्चे […]