इस एक्ट्रेस के लिए आदित्य चोपड़ा ने होटल में गुजार थी कई रातें, तोड़ा पूरे परिवार से रिश्ता

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 21 मई, 1971 को मुंबई में हुआ था। आदित्य ने अपने कॅरियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने ने बॉलीवुड को कई सुपरस्टार्स दिए हैं। आज उन स्टार्स के करोड़ों लोग दीवाने हैं। आदित्य ने बहुत कम उम्र में ही फिल्म निर्देशन शुरू कर दिया था। वहीं वह कामयाब भी हुए है। वैसे आदित्य को आमतौर पर कैमरे से परहेज करते हुए ही देखा गया है लेकिन उन्हें प्यार अक्सर कैमरे के सामने रहने वाली एक्ट्रेस से हुआ।

aditya chopra

आदित्य की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो शादियां हुई हैं। उनकी पहली शादी पायल खन्ना से हुई थी। उनके कैरेक्टर में बदलाव की वजह उसके दोस्त पायल से उसकी शादी मानते हैं। आदित्य की मां पैम चोपड़ा की पायल से बहुत बनती थी। यशराज के नए ऑफिस का डिजाइन भी पायल ने ही तैयार किया था। पर आदि उसके जितने अच्छे दोस्त थे, उतने अच्छे जीवनसाथी नहीं बन पाए। दोनों के झगड़े की वजह से वो इंट्रोवर्ट बनते चले गए। एक वक्त तो ये भी आया जब आदित्य को मनोचिकित्सक से सलाह लेनी पड़ी।

Read  36 साल बाद अनिल कपूर ने खोला राज, गर्लफ्रेंड और कॅरियर में से चुनना था एक, ऐसे हुई सुनीता से शादी

aditya chopra

इसके बाद वह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से प्रेम कर बैठे और अपने प्यार को पाने के लिए उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया। जी दरअसल आदित्य और रानी के रिश्ते से पिता यश चोपड़ा राजी नहीं हुए और इसी के कारण आदित्य को घर छोड़ना पड़ा था। कहा जाता है इस कारण आदित्य को कई दिनों तक होटल में रहना पड़ा था। वहीं आदित्य का पायल खन्ना से साल 2009 में तलाक हो गया था और इसके बाद साल 2014 में उन्होंने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी संग शादी रचाई थी। दोनों ने 2014 में इटली में शादी की और अब दोनों की एक बेटी आदिरा भी है।

Read  गुलशन कुमार पर आतंकियों ने मंदिर के बाहर चलाई थी 16 गोलियां, हिल गया था मुंबई, ये थी वजह

aditya chopra

आदित्य चोपड़ा ने कई सितारों को जमीन से उठाकर फलक पर बिठाने में असल हाथ बॉलीवुड के इस किंगमेकर बने। अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, वाणी कपूर, साकिब सलीम और परिणीति चोपड़ा को भी आदित्य ही इंडस्ट्री में लाए। मौजूदा समस में ये सभी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे है।

adin

Leave a Reply

Next Post

डायरेक्टर ने प्रियंका को लेकर की थी ऐसी 'गंदी बात', ...फिर कभी नहीं किया साथ काम

Thu May 21 , 2020
बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 21 मई, 1971 को मुंबई में हुआ था। आदित्य ने अपने कॅरियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने ने बॉलीवुड को कई सुपरस्टार्स दिए हैं। आज उन स्टार्स के करोड़ों लोग दीवाने […]