पार्थ समथान टीवी इंडस्ट्री छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में रख रहे कदम, गंगूबाई काठियावाड़ी में आएंगे नजर

टीवी कलाकार पार्थ समथान अब टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार पार्थ मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी के लिए 3 अक्टूबर को आखिरी बार शूटिंग करेंगे। क्योंकि उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में काम मिल गया है। उन्हें इस फिल्म में बेहतर रोल ऑफर किया गया है। फिल्म में पार्थ आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब “माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई” पर आधारित है।

किताब के अनुसार गंगूबाई काठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास था और वह गुजरात के एक समृद्ध परिवार से ताल्लुक रखती थी, गंगूबाई का पति उसे 500 में बेच देता है जबकि वह उसके साथ नई जिंदगी जीने के सपने देख रही होती है।

Read  BJP विधायक ने की Kangana की सिक्योरिटी Y से Z प्लस करने की मांग, 'पाताल लोक' को बता चुके राष्ट्र विरोधी

बता दें कि पार्थ समथान पिछले दिनों ही टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 से खुद को अलग कर चुके हैं अब वह फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बनाने जा रहे हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

इंडियास बेस्ट डांसर में नोरा फतेही बनेगी जज, मलाइका हुई कोरोना पॉजिटिव

Tue Sep 8 , 2020
टीवी कलाकार पार्थ समथान अब टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार पार्थ मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी के लिए 3 अक्टूबर को आखिरी बार शूटिंग करेंगे। क्योंकि उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में काम मिल गया […]