एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के बीच व्हाट्सएप पर बातचीत, ….. एक्ट्रेस ने किए सार्वजनिक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या के बाद उनके साथ काम कर चुके स्टार्स अपनी-अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कोरियोग्राफर और एक्र्टेस लोरेन गॉटलिब ( Lauren Gottlieb ) ने उनके और सुशांत के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। इनमें दोनों की दोस्ती और एक-दूसरे को सपोर्ट करने की कोशिशें झलकती हैं।

एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के बीव व्हाट्सएप पर बातचीत, 4 साल बाद खुद एक्ट्रेस ने किए सार्वजनिक

दोनों के बीच ये बातचीत अप्रेल 2016 की है जब सुशांत बुडापेस्ट में थे और एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी’ ( MS Dhoni: The Untold Story ) की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। सुशांत इसमें लिखते हैं कि आपको पहले खुद को तैयार करना होता है तब दुनिया आपको फॉलो करती है। टीवी से फिल्म में आने का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा था। इसके अलावा सुशांत इस चैट में खुद को एक साधारण-सा दिखने वाला लड़का, जिसकी प्रतिभा औसत हो बताया और कहा कि कुछ भी सम्भव है। उन्होंने लोरेन को लिखा कि तुम्हारे पास सब कुछ है। बस यकीन करो। लॉरेन ने इस पर कहा अगर तुमने खुद को एवरेज टैलेंट कहा तो मैं तुम्हें चपत लगा दूंगी।

Read  बायोग्राफी 'श्रीदेवी : द ईटरनल स्क्रीन गॉडेस' के कवर पर श्रीदेवी को देख रो पड़े बाेनी, दीपिका ने संभाला

एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के बीव व्हाट्सएप पर बातचीत, 4 साल बाद खुद एक्ट्रेस ने किए सार्वजनिक

इस बातचीत को देख टूटा दिल
लोरेने ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा,’सुशांत के साथ हुई बातचीत में से एक हिस्सा ऐसा है जिसे देख मेरा दिल फिर से टूट गया क्योंकि इसमें प्यार, दयालुता और एक-दूसरे के सपनों के लिए सहयोग की भावना थी। सुशांत और मेरे में गहरा कनेक्शन था क्योंकि हम दोनों ही बाहर के थे और मैं उनकी तरफ आशा से देखती थी। मैं ये चैट सबको ये याद दिलाने के लिए शेयर कर रही हूं कि हमें एक-दूसरे के साथ प्यार और सपोर्ट के साथ चलना, बात करना और समान व्यवहार करना चाहिए।

Read  लव आज कल में पहली बार सैफ की बेटी सारा ने दिए जमकर इंटीमेट सीन्स...

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है। इस मामले में कई लोगों से पूलिस ने पूछताछ की है।

adin

Leave a Reply

Next Post

टीवी कलाकारों ने नहीं रखा दोस्त की बर्थडे पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान, बगैर मास्क काट दिया केक

Wed Jun 24 , 2020
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या के बाद उनके साथ काम कर चुके स्टार्स अपनी-अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कोरियोग्राफर और एक्र्टेस लोरेन गॉटलिब ( Lauren Gottlieb ) ने उनके और सुशांत के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स […]
Coronavirus Outbreak LATEST Updates from delhi