2020 कितना रूलाएगा: वरुण धवन की मौसी के बाद अब तापसी पन्नू के करीबी का निधन

2020-bollywood death

मुंबई। कोरोना वायरस के कहर के बीच आम लोगों की परेशानियां कम होती नजर नहीं आ रही हैं। वहीं, बॉलीवुड के लिए भी ये समय किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं रहा है। एक के बाद एक स्टार्स और उनके रिश्तेदारों का निधन थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही वरुण धवन की मौसी का निधन हुआ था। अब ताजा मामला बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस के करीबी के निधन का सामने आया है।

2020 कितना रूलाएगा: वरुण धवन की मौसी के बाद अब इस एक्ट्रेस के करीबी का निधन

दरअसल, एक्ट्रेस तापसी पन्नू की दादी का निधन हो गया है। ये दुखद समाचार फैंस के साथ शेयर करते हूए तापसी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,’ हमारे परिवार की उस अंतिम जनरेशन का सदस्य भी हमें छोड़कर चला गया, ऐसा खालीपन जो हमेशा साथ रहने वाला है… बीजी।’ इस पोस्ट में तापसी ने अपनी दादी की फोटो भी शेयर की है।

Read  बोल्ड हुईं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो शेयर कर मचाया कोहराम Video

2020 कितना रूलाएगा: वरुण धवन की मौसी के बाद अब इस एक्ट्रेस के करीबी का निधन

आपको बता दें कि इस कोराना काल में मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया था। उस दौरान मिथुन काम के सिलसिले में बंगलौर गए हुए थे। लॉकडाउन के कारण वह अपने पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर सके। इसके अलावा इरफान खान और ऋषि कपूर भी इसी दौरान इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

हाल में प्रसिद्ध गीतकार योगेश भी 77 साल की आयु में चल बसे। योगेश के सबसे पॉपुलर सॉन्ग्स में ‘आनंद’ के दो गीत ‘जिंदगी कैसी है पहेली’ और ‘कहीं दूर जब दिन ढल जाए’ ही नहीं, ‘रजनीगंधा’, दिल्लगी, बातों-बातों में, प्रियतमा, छोटी-सी बात, जीना यहां, अग्नि परीक्षा, अन्नदाता, ‘आनंद महल’ और ‘अनोखा दान’ जैसी कई फिल्मों के गीत शामिल हैं।

Read  अभिनेता सनी देओल की जीवनी - Sunny Deol Biography in Hindi

adin

Leave a Reply

Next Post

Coronavirus के लिए Irrfan Khan ने दिया था दान दुनिया को अलविदा कहने से पहले

Sun May 31 , 2020
मुंबई। कोरोना वायरस के कहर के बीच आम लोगों की परेशानियां कम होती नजर नहीं आ रही हैं। वहीं, बॉलीवुड के लिए भी ये समय किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं रहा है। एक के बाद एक स्टार्स और उनके रिश्तेदारों का निधन थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल […]